श्रद्धा कपूर ने अटैंड की अपनी मेकअप आर्टिस्ट की शादी, पर्पल अटायर में ''आशिकी 2'' एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

1/22/2022 5:57:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्मों में अपनी कमाल की अदाकारी के अलावा अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस खूबसूरत लुक को कैरी कर अपनी मेकअप आर्टिस्ट की शादी अटैंड करने पहुंची, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

श्रद्धा कपूर का ये वीडियो उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने अपने  इंस्टाग्राम पर श्रद्धा के मेकअप आर्टिस्ट ने एक वीडियो शेयर किया और उनके लिए एक नोट भी लिखा।

वीडियो में श्रद्धा कपूर पर्पल कलर के आउटफिट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस दौरान वह दूल्हे रिची डिसूजा और दुल्हन श्रद्धा नाइक के साथ जश्न मनाती दिख रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Naik (@shraddha.naik)

क्लिप शेयर करते हुए श्रद्धा नाइक ने कैप्शन में लिखा- "प्रिय श्रेडी, 12 साल पहले एक पेशेवर सेट में पेश होने से लेकर दोस्त बनने तक, फिर मेरी शादी के अधिकारी होने के नाते सबसे अच्छे दोस्त। हम एक लंबे रास्ते पर आ गए हैं।


उन्होंने आगे लिखा, "हमारी शादी को अंजाम देने के लिए धन्यवाद। इसका मतलब मेरे और रिची के लिए दुनिया था!"


वहीं श्रद्धा कपूर ने भी अपने मेकअप आर्टिस्ट के इस वीडियो पर कमेंट कर सम्मान देने के लिए उनका धन्यवाद भी किया।


काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर के पास पाइपलाइन में चालबाज़ इन लंदन सहित कई प्रोजेक्ट हैं। यह फिल्म 1989 की रोमांटिक कॉमेडी चालबाज का रीबूट है। 


 

Content Writer

suman prajapati