श्रद्धा कपूर ने अटैंड की अपनी मेकअप आर्टिस्ट की शादी, पर्पल अटायर में ''आशिकी 2'' एक्ट्रेस ने लूटी महफिल

1/22/2022 5:57:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्मों में अपनी कमाल की अदाकारी के अलावा अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस खूबसूरत लुक को कैरी कर अपनी मेकअप आर्टिस्ट की शादी अटैंड करने पहुंची, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर का ये वीडियो उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने अपने  इंस्टाग्राम पर श्रद्धा के मेकअप आर्टिस्ट ने एक वीडियो शेयर किया और उनके लिए एक नोट भी लिखा।

PunjabKesari

वीडियो में श्रद्धा कपूर पर्पल कलर के आउटफिट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस दौरान वह दूल्हे रिची डिसूजा और दुल्हन श्रद्धा नाइक के साथ जश्न मनाती दिख रही हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Naik (@shraddha.naik)

क्लिप शेयर करते हुए श्रद्धा नाइक ने कैप्शन में लिखा- "प्रिय श्रेडी, 12 साल पहले एक पेशेवर सेट में पेश होने से लेकर दोस्त बनने तक, फिर मेरी शादी के अधिकारी होने के नाते सबसे अच्छे दोस्त। हम एक लंबे रास्ते पर आ गए हैं।

PunjabKesari


उन्होंने आगे लिखा, "हमारी शादी को अंजाम देने के लिए धन्यवाद। इसका मतलब मेरे और रिची के लिए दुनिया था!"

PunjabKesari


वहीं श्रद्धा कपूर ने भी अपने मेकअप आर्टिस्ट के इस वीडियो पर कमेंट कर सम्मान देने के लिए उनका धन्यवाद भी किया।

PunjabKesari


काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर के पास पाइपलाइन में चालबाज़ इन लंदन सहित कई प्रोजेक्ट हैं। यह फिल्म 1989 की रोमांटिक कॉमेडी चालबाज का रीबूट है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News