श्रद्धा कपूर ने पूछ लिया ऐसा सवाल, लग गई जबरदस्त जवाबों की कतार

4/14/2022 4:57:16 PM

मुंबई. बॉलीवुड सितारों की अपनी ही दुनिया होती है और शुक्र मनाइए सोशल मीडिया का कि इसने प्रशंसकों को सीधे अपने मनपसंद हीरो-हीरोइन से जुड़ने का मौका दे दिया है। इसके जरिये बड़े पर्दे पर नजर आने वाले ये अभिनेता सीधे अपने दिल की बात कह देते हैं और प्रशंसकों के सवालों का जवाब भी देते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों से एक सवाल पूछा, जिसके बाद उनकी पोस्ट पर एक के बाद इतने जवाब आ गए कि पूछो ही मत। 

 

दरअसल, श्रद्धा कपूर ने देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप के जरिये गुरुवार दोपहर को एक पोस्ट की। गुलाबी रंग का चश्मा पहने हुए श्रद्धा ने इस पोस्ट के साथ ही अपनी लेटेस्ट सेल्फी को तीन पोज में पोस्ट किया। बैंबू सोफे पर आराम फरमातीं श्रद्धा इस फोटो में हाथ में एक किताब लिए हुए हैं। ‘मैन्स सर्च फॉर मीनिंग’ शीर्षक वाली इस किताब के साथ श्रद्धा ने अपनी पोस्ट में जानकारी देने के साथ सवाल भी पूछा, “मेरा पसंदीदा कोना और एक अच्छी किताब, अपनी पसंदीदा किताब बताओ?”

 

ये तो हो गया कहानी का एक हिस्सा। अब करते हैं दूसरे हिस्से की बात। श्रद्धा कपूर की इस पोस्ट के जवाब में कू ऐप पर यूजर्स ने जबरदस्त ढंग से अपनी-अपनी पसंदीदा किताबों के नाम बताए। जबकि कई ने लिखा कि आप बहुत खूबसूरत हैं, आप के पापा और मम्मी को बधाई समेत बहुत कुछ। 

 

अब आइए जानते हैं कि पसंदीदा किताब के सवाल पर जवाब देते हुए यूजर्स ने क्या जवाब दिए। कई यूजर्स ने श्रीमदभागवत गीता को अपनी सबसे ज्यादा पसंद वाली किताब बताया तो किसी ने राम चरित मानस को, किसी ने कुरान लिखा तो किसी ने महाभारत को। एक यूजर ने इस कू पोस्ट के जवाब में लिखा कि आप मुझसे महाभारत में कहीं से कुछ भी पूछो, मैं बता दूंगा। 

 


वहीं, सोनू पांडे नाम के एक यूजर ने इस कू पोस्ट के जवाब में लिखा, ‘वो सब तो ठीक है, लेकिन आज केजीएफ चैप्टर 2 आया है, मैं देखकर आता हूं फिर बताता हूं।’
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News