लॉकडाउन: मास्क लगाकर भाई संग जरूरी सामान खरीदने पहुंची श्रद्धा, फैंस तक पहचान नहीं पाए

5/29/2020 7:51:30 AM

मुंबई: भारत में इस समय लाॅकडाउन का चौथा चरण चल रहा है। वहीं इस लाॅकडाउन में सरकार ने कुछ ढील दी है। लाॅकडाउन के चलते लोग अपने घर पर ही समय बिता रहे हैं। जरूरी काम पड़ने पर ही लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। आम से लेकर खास हर कोई घरों में ही समय बिता रहा है।

वहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लॉकडाउन में अपनी फैमिली के साथ हैं। उन्होंने अपने घर से कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। इस बीच लॉकडाउन में कई जगह थोड़ी ढील दी गई है, जिसके बाद श्रद्धा भाई सिद्धांत कपूर के साथ घर का जरूरी सामान लेने एक स्टोर पर पहुंचीं।

इस दौरान की तस्वीर श्रद्धा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में श्रद्धा और सिद्धांत ने इस दौरान मास्क लगा रखा था और साथ ही सुरक्षा के तमाम उपाय भी अपना रखे थे। मास्क की वजह से उन्हें आस- पास के लोग पहचान नहीं पाए।लॉकडाउन की वजह से श्रद्धा लंबे समय बाद बाहर निकलीं। उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा-'ग्रॉसरी एडवेंचर सिद्धांत भैया के साथ'। इस पोस्ट में सिद्धांत ने भी कमेंट करते हुए लिखा-'कितना मजा आया ना, हमें ये रोज करना चाहिए (मजाक कर रहा हूं)।'

काम की बात करें तो श्रद्धा हाल ही में फिल्म 'बागी 3' थी। इसमें श्रद्धा के साथ टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे की मुख्य भूमिका थी। फिल्म में एक बार फिर टाइगर श्रॉफ का जोरदार एक्शन देखने को मिला था। इसके अलावा खबरें हैं कि श्रद्धा लव रंजन की फिल्म में दिख सकती हैं। 

Smita Sharma