भाई की शादी में बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा संग बन-ठनकर पहुंचीं श्रद्धा कपूर, व्हाइट लहंगे में दिखीं बला की खूबसूरत

2/5/2021 10:27:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे और श्रद्धा कपूर के मौसेरे भाई  प्रियांक शर्मा ने वीरवार 4 फरवरी को मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी से कोर्ट मैरिज की। हालांकि कपल 5 फरवरी यानि आज पावना लेक के पास हिंदू रीति-रिवाज से 7 फेरे लेंगे। शादी से पहले बाकी की रस्में जैसे संगीत सेरेमनी हुई। इस संगीत सेरेमनी में कई स्टार्स पहुंचे।

शादी में भाई की शादी में श्रद्धा कपूर भाई और बाॅयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा के साथ सज-धजकर पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं। श्रद्धा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

वहीं उनके बाॅयफ्रेंड ब्लू कलर के आउट फिट्स मेंं नजर आए। वहीं श्रद्धा के भाई कैजुअल लुक में दिखे। तीनों ने अपने फेस पर कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाया हुआ था

बता दें कि श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ही खबरें आई थीं कि श्रद्धा जल्द ही शादी करने जा रही हैं। हालांकि बेटी श्रद्धा रोहन के रिश्ते पर शक्ति कपूरने कहा था कि वह के  बचपन के दोस्त हैं, इससे ज्यादा दोनों के बीच और कुछ भी नहीं है।

हाल ही में जब एयरपोर्ट पर पैपराजी ने श्रद्धा से सवाल किया कि वो शादी कब करने वाली हैं। इस पर श्रद्धा ने मराठी में जवाब देते हुए कहा-Kay Boltos tume? (आप क्या कह रहे हैं?

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में नजर आईं थीं। श्रद्धा जल्द इन दिनों लव रंजन की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma