सिर्फ 2700 रुपये की शर्ट पहन लॉन्च पार्टी में पहुंची श्रद्धा कपूर, स्टाइलिश लुक से 'आशिकी 2' एक्ट्रेस ने किया सबको सरप्राइज

1/15/2023 2:06:48 PM

मुंबई. 'एक विलेन' और 'आशिकी 2' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर सिटी में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट होती रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस और लुक से फैंस को कभी निराश नहीं करतीं। इसी बीच बीती रात एक्ट्रेस को लव का द एंड की को-स्टार जन्नत जुबैर के साथ एक नए रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी में देखा गया, जहां वह अपने लुक से फैंस का खूब दिल जीतती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो इस दौरान श्रद्धा कपूर ब्लैक टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स के साथ येलो चेकर्ड शर्ट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

 

इस लुक को उन्होंने कैजुअल मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया है और हाथ में एक लग्जरी पर्स भी कैरी किया है। ओवरऑल लुक में श्रद्धा कपूर काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।


जन्नत जुबैर के साथ ये तस्वीर श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें दोनों स्टार पोज देते हुए लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में श्रद्धा कपूर कैमरे के लिए परफेक्ट पोज देती नजर आ रही हैं।




एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है क्योंकि इसमें वो काफी कम कीमत की शर्ट पहने नजर आ रही हैं। श्रद्धा की इस शर्ट की कीमत महज 2699 रुपए है। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद  कर रहे हैं।


काम की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द ही लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा वह स्त्री 2 में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग एक्ट्रेस जल्द ही शुरू करेंगी।


 

Content Writer

suman prajapati