श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर एक साथ दिखेंगे रुपहले पर्दे पर, फिल्म 26 जनवरी 2023 को होगी रिलीज

11/18/2021 4:13:41 PM

मुंबई. 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपर हिट फिल्मों के निर्देशन करने वाले लव रंजन अपनी अगली फिल्म रणबीर और श्रद्धा के साथ कर रहे है। पहली बार है रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन के अगले निर्देशन को साथ गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी, 2023 में रिलीज किया जा रहा।

PunjabKesari
इसकी जानकारी निर्माताओं ने देते हुए कहा कि रणबीर-श्रद्धा अभिनीत यह फिल्म होली 2023 में रिलीज होने वाली है।  लेकिन अब फिल्म की नई थिएट्रिकल रिलीज की सामने आ गई है। 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी सुपर हिट फिल्मों के निर्देशन करने वाले लव रंजन अपनी अगली फिल्म रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी पहली बार बॉलीवुड परदे पर उतर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा की इस फिल्म में रोमांटिक कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे।

PunjabKesari
इस फिल्म के बारे में श्रद्धा कपूर ने भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo (कू) पर मूवी के बारे अपने फैंस से एक मैसेज शेयर करते हुए लिखा है कि आप ये तारीख को याद रखिएगा। इसके साथ एक्ट्रेस ने हैशटैग #RanbirKapoor #LuvRanjan #GulshanKumar #BhushanKumar #DimpleKapadia #BoneyKapoor #AnkurGarg #TseriesOfficial #LuvFilms

PunjabKesari
बता दें इस फिल्म के बाकी सब कलाकार और इसकी कहानी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गयी है | निर्माताओं द्वारा फिलहाल मूवी की जानकारी को गुप्त रखा गया है। रणबीर और श्रद्धा के पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने की खबर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है और वे इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के माध्यम से रणबीर और लव पहली बार एक साथ कॉलेब्रेट कर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News