एयरपोर्ट पर छाया कियारा का स्टाइलिश लुक, किलर स्माइल से श्रद्धा ने किया फैंस को इम्प्रेस

1/3/2020 11:57:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. नए साल पर कई बॉलीवुड स्टार्स अपने न्यू ईयर को अपनी सिटी से बाहर एंजॉय करते नजर आए। जिसके चलते अभी भी स्टार्स का एयरपोर्ट पर आना-जाना लगा हुआ है। गुरूवार रात कई स्टार्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान बॉलीवुड हसीनाएं अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाती नजर आईं, जिसमें से एक थीं श्रद्धा कपूर और कियारा आडवाणी। एयपोर्ट पर दोनों एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स में नजर आ रही है। ऑफ व्हाइट जैकेट को श्रद्धा अपने कमर को टाइ किया हुआ है।

PunjabKesari

साथ ही कलरड शूज पेयर किये हुए हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस किलर स्माइल में जमकर पोज दे रही हैं।
  PunjabKesari
वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का स्टाइलिश लुक भी देखने वाला है। कियारा ने ओरेंज टॉप और क्रीम कलर की पेंट को मिल्टरी जैकेट से ड्रेस-अप किया हुआ है और ब्राउन कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।

PunjabKesari

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्टरेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

PunjabKesari

वहीं कियारा आडवाणी को हालिया रिलीज हुई फिल्म 'गुड न्यूज' में देखा गया है। फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News