श्रद्धा ने रचाई बॉयफ्रेंड संग नच बलिए के सेट पर सगाई, ज्योतिषि ने की ये भविष्यवाणी

9/26/2019 5:35:32 PM

नई दिल्ली। स्टारप्लस (Starplus) के बहुचर्चित कपल डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' (Nach baliye 9) अपने अनोखे अंदाज की वजह से शुरू से ही चर्चा में रहा है, जहां पहले मौजूदा जोड़ियों के साथ-साथ एक्स कपल एक साथ एक छत के नीचे विंनिंग ट्रॉफी के लिए लड़ने के लिए आए हैं।



 

शो में आए इन सभी कपल्स की हो चुकी है शादी
हर साल हम शो के दौरान किसी न किसी जौड़ी को स्टेज पर अपने पार्टनर को प्रपोज करते हुए देखते हैं और उनमें से कुछ शो के बाद शादी कर लेते हैं, जैसे रवि दुबे-सरगुन, दीपिका कक्कड़-शोयब, आशका गोराडिया-ब्रेंट। इस सीजन में भी सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक श्रद्धा आर्य और आलम मक्कड़ शो में एक-दूसरे को प्रपोज करते नजर आएंगे।

 

क्या श्रद्धा और आलम भी करेंगे शो के बाद शादी
इस हफ्ते दर्शकों को सेट पर एक विशेष अतिथि, प्रसिद्ध ज्योतिषी - जनार्दन पंडित नजर आने वाले हैं। जिन्होनें आत्मविश्वास से ये भविष्यवाणी की,  कि श्रद्धा और आलम आने वाले 2 वर्षों में शादी करेंगे। उन्होंने कहा था, '' श्रद्धा और आलम की शादी को 2 साल हो जाएंगे और उनके जीवन में खुशियों की लहर आ जाएगी। आलम का कारोबार में शानदार भविष्य है और श्रद्धा एक बच्चे की डिलीवरी के बाद भी अगले 38 साल तक अभिनय करना जारी रखेंगी।”

 

इस खबर से उत्साहित होकर, इस जोड़े ने सबके सामने अंगूठियों का आदान-प्रदान किया और एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया। वाह, लगता है # शालम के प्रशंसकों के पास अब जश्न मनाने के अधिक कारण हैं।
 

देखें नच बलिए 9 रात 8 बजे केवल स्टारप्लस पर...

Chandan