मेरे यार की शादी है: श्रद्धा आर्या की मेहंदी  में कुंडली भाग्य की टीम ने मचाया धमाल, सेरेमनी में जमकर नाचीं ऑनस्क्रीन मां और बहन

11/16/2021 11:01:02 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या आज यानि 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेगी।  श्रद्धा आर्या दिल्ली के रहने वाले एक नेवी अफसर से शादी कर रही हैं, जिसका नाम राहुल शर्मा है। श्रद्धा और राहुल की अरेंज-कम-लव मैरिज है।  श्रद्धा कुछ दिनों पहले ही अपनी शादी के लिए मुंबई से नई दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं और अब उनकी प्री-वेडिंग रस्में भी शुरू हो गई हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि श्रद्धा आर्या दिल्ली के एरोसिटी होटल में शादी करेंगी। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। 15 नवंबर को एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी हुईं।

PunjabKesari

इस सेरेमनी में उनके सीरियल कुंडली भाग्य से जुड़े कई स्टार्स ने शिरकत की।ऑनस्क्रीन बहन की शादी में एक्ट्रेस अंजुम फकीह जमकर थिरकी। उन्होंने सेरेमनी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

अंजुम फकीह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जमकर नाचती दिख रही हैं। अंजुम का बेपरवाह डांस देख शशांक व्यास भी स्टेज पर पहुंच गए और उन्होंने भी जमकर ठुमके लगाए। लुक की बात करें तो अंजुम पर्पल कलर की आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। 

PunjabKesari

होने वाली दुल्हनिया श्रद्धा ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अपनी मेहंदी पर श्रद्धा आर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। पिया के नाम की मेहंदी लगते ही श्रद्धा का चेहरा खिल उठता है।लुक की बात करें तो सेरेमनी में श्रद्धा पर्पल-येलो लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, मांग टीका, झुमके उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मेहंदी लगने के बाद श्रद्ध अपनी सगाई की अंगूठी फ्लाॅन्ट करते दिख रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by tellyyapa (@tellyyapa9)

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News