''नच बलिए 9'' में अनीता को ज्यादा फीस मिलने से नाराज है टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस!

7/14/2019 1:29:46 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अनीता हंसनदानी जल्द ही पति रोहित रेड्डी के साथ नच बलिए 9 में अपने डांस का जलवा दिखाने वाली हैं। फैंस भी  इन दोनों की जोड़ी को टीवी पर देखने के लिए लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। लेकिन इसके साथ ही यह खबर भी सामने आ रही है कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए अनीता हसनंदानी को काफी बड़ी रकम दी गई है। इसके साथ अनीता टीवी इंडस्ट्री की सबसे हाई पेड एक्ट्रेस बन गई है। वहीं अनीता को इतनी बड़ी रकम ऑफर करने से टीवी के दूसरी एक्ट्रेस काफी खफा है। खबर है कि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी फीस से खुश नहीं हैं। 

 

अनीता का बयान

वगीं इस बारे में जब अनता से पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे नहीं पता किस कंटेस्टेंट को कितने पैसे मिल रही हैं। लेकिन मैं अपनी फीस से काफी खुश हूं। उन्होंने कहा-'मैं हमेशा नच बलिए का हिस्सा बनना चाहती थी। हर चीज के लिए एक सही समय होता है और मुझे लगता है इस शो का हिस्सा बनने के लिए ये समय एक दम सही है। मुझे अपनी बलिए (पार्टनर) को मनाने में कई साल लग गए। 

 

क्या है मामला

पिंकविला की खबर के मुताबिक, श्रद्धा आर्या को एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को मिलने वाली रकम से दिक्कत है। माना जा रहा है कि अनीता को नच बलिए 9 के एक एपिसोड के लिए 30 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। वहीं श्रद्धा को अनीता से कम पैसे मिल रहे हैं। इतना ही नहीं श्रद्धा इस शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ आ रही हैं, जबकि अनीता इसमें अपने पति रोहित रेड्डी संग नजर आएंगी।

इसलिए भी श्रद्धा को लगता है कि उन्हें ज्यादा पैसे मिलने चाहिए। खबर ये भी है कि इसी कारण से श्रद्धा ने हाल ही में हुए नच बलिए 9 के ग्रैंड लॉन्च में शिरकत नहीं की थी। रिपोर्ट की मानें तो श्रद्धा अनीता के बराबर फीस पाना चाहती थीं क्योंकि वे खुद भी एक हिट शो की स्टार हैं और उन्हें अपने शो और काम के बीच में ज्यादा भागदौड़ करने की जरूरत पड़ने वाली हैं। 

 

बता दें कि इस शो को बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस शो के मेकर्स अपनी नई थीम बलिए Vs एक्स को दर्शकों के सामने लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। शो का प्रीमियर 19 जुलाई को होने वाला है। इस शो के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में उर्वशी ढोलकिया, शांतनु महेश्वरी, विशाल सिंह, अनीता हसनंदानी और श्रद्धा आर्या जैसी टीवी स्टार्स का नाम शामिल है। लेकिन लगता है शो के शुरू होने पहले से एक्टर्स के बीच अलग-अलग कारण से नाराजगी शुरू हो गई है। पहले खबर आई थी कि एक्टर विशाल सिंह की इस शो की शूटिंग के दौरान अपनी एक्स से लड़ाई हो गई है।

Smita Sharma