श्रद्धा आर्या ने राहुल शर्मा के साथ शेयर की शादी की तस्वीरें, पति के साथ नटखट हरकतें करती नजर आई टीवी की ''प्रीता''

11/18/2021 5:37:06 PM

मुंबई. टीवी की 'प्रीता' यानि श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा के साथ सात फेरे ले लिए हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हाल ही में श्रद्धा ने पति राहुल के साथ शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।


तस्वीरों में श्रद्धा मैरून लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ज्वैलरी और मांग टीका पहना हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस अप्सरा लग रही है। वहीं राहुल ऑफ व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। दोनों ने गले में रेड एंड व्हाइट वरमाला पहनी हुई है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। श्रद्धा राहुल के साथ सोफे पर बैठे हुए, फेरे लेते हुए और नटखट हरकतें करती हुई दिखाई दे रही है। कपल एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें कि राहुल शर्मा दिल्ली के ही रहने वाले हैं और भारतीय नौसेना में एक ऑफिसर हैं। वे एक फैमिली फ्रेंड हैं जो सोशल मीडिया से दूर रहना पसंद करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह एक अरेंज मैरिज है जो प्यार में बदल गई।

श्रद्धा ने 2004 में 'इंडिया बेस्ट सिनेस्टार की खोज' में एक कंटेस्टेंट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। एक्ट्रेस 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल', 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' जैसे शोज में काम किया है।

Content Writer

Parminder Kaur