लहंगा पहन गणपति बप्पा के दरबार में झूमीं श्रद्धा आर्या, ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

9/7/2022 5:34:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के घर इन दिनों जश्न का माहौल है। एक्ट्रेस के घर गणपति बप्पा पधारे हैं, जिसके चलते पूरा परिवार बप्पा के रंग में रंगा नजर आ रहा है। बप्पा के दरबार से हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जहां वो अपनी फ्रेंड्स संग बेहद खुश नजर आ रही हैं। फैंस टीवी की प्रीता की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए श्रद्धा आर्या ने कैप्शन में लिखा-उत्सव के रंगों में विलीन !! गणपति बप्पा मौर्या। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा येलो कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

इस लुक को उन्होंने हैवी नेकलेस, मिनिमल मेकअप और लो बन के साथ कंप्लीट किया है। दुपट्टे से लहंगे को स्टाइल किए एक्ट्रेस हाथ में गोल्डल बैग कैरी किए नजर आ रही है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। बप्पा के दरबार में वह कभी झूमती हुई पोज दे रही हैं तो कभी अपनी सहेलियों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं।

 

बता दें श्रद्धा आर्या ने पिछले साल 2021 में नेवी अफसर राहुल नागल के साथ शादी रचाई थी। कपल ने दिल्ली में परिवार और कुछ दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी खूब धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें काफी दिनों तक इंटरनेट पर छाई रही थीं।
 


 

Content Writer

suman prajapati