श्रद्धा आर्या ने दिखाई अपने सज्जना की पहली झलक: एक्ट्रेस के होने वाले पति ने हाथों में लगाई शगुन की मेहंदी,दोस्तों संग टीवी की प्रीता ने खूब लगाए ठुमके

11/15/2021 10:17:14 AM

मुंबई: टीवी की 'प्रीता' यानि श्रद्धा आर्या16 नवंबर को श्रद्धा आर्या शादी करने वाली हैं। श्रद्धा आर्या राहुल नाम के एक एक नेवी अफसर के साथ अपने होमटाउन दिल्ली में सात फेरे लेंगी।

PunjabKesari

जब से श्रद्धा की शादी की खबरें सामने आईं हैं हर कोई उनके पति की झलक देखने को बेताब है। इसी बीच श्रद्धा आर्या ने अपने होने वाले पति राहुल की एक तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है हालांकि इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या ने अपने पति के चेहरे को जमाने से छुपा लिया है।

PunjabKesari

लगता है कि शादी होने तक श्रद्धा आर्या अपने पति की पहचान फैंस से छिपाना चाहती हैं। शेयर की इस तस्वीर में श्रद्धा आर्या के होने वाले पति के हाथ में उनका नाम नजर आ रहा है। तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि श्रद्धा आर्या के होने वाले दूल्हा उनसे बहुत प्यार करते हैं। 

PunjabKesari

दोस्तों संग जमकर नाचीं श्रद्धा 

श्रद्धा आर्या ने अपनी संगीत सेरेमनी को खास बनाने के लिए डांस प्रेक्टिस शुरू कर दी है।तस्वीर में श्रद्धा आर्या अपनी दोस्तों के साथ ठुमके लगा रही हैं।श्रद्धा आर्या इस तस्वीर में पिंक कलर के टॉप में धमाल मचाती नजर आ रही हैं। श्रद्धा आर्या का ये लुक बहुत ही क्यूट है।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya Fanpage⭐ (@saryaafandomm)

शुरू हुईं श्रद्धा आर्या की शादी की रस्में

बता दें बीते दिन से ही श्रद्धा आर्या की शादी की रस्मों का आगाज हो चुका है। बीते दिन श्रद्धा आर्या का परिवार कुछ रस्में निभाता नजर आया था। इस दौरान  दौरान श्रद्धा पीच कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Newzsthan (@newzsthan)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News