Happy 365!रोमांटिक डांस के दौरान श्रद्धा-राहुल का लिपलाॅक,पहली एनिवर्सरी पर पिया की बाहों में कैद होकर यूं झूमी टीवी की ''प्रीता''

11/16/2022 2:11:15 PM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बीते साल 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाई थी। कपल ने दिल्ली में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। श्रद्धा और राहुल की लव स्टोरी बेहद रोमांटिक है। भले ही दोनों काम के सिलसिले में अलग-अलग शहर में रहते हैं लेकिन कपल एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ता। वहीं अज (16 नवंबर) को दोनों के जन्मों-जन्मों के रिश्तों को एक साल हो चुका है।

अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने श्रद्धा पति राहुल के पास पहुंची हैं।दोनों किस डेस्टिनेश पर हैं इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।  पहली एनिवर्सरी  को कपल ने बेहद ही खास अंदाज में मनाया जिसकी झलक श्रद्धा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

शेयर किए वीडियो में कपल की  शेडो दिखाई दे रही है। श्रद्धा पति संग रोमांटिक डांस कर रही हैं। श्रद्धा पति की बाहों में झूमती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो के आखिरी में कपल लिपकिस करता नजर आ रहा है। श्रद्धा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा-16/11 ❤️ Happy 365! फैंस श्रद्धा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

श्रद्धा आर्या ने बताया था कि दोनों की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों में गहरी दोस्ती थी जो बाद में प्यार में बदल गई। श्रद्धा ने बताया था कि उन्होंने कमांडर राहुल नागल के संग साल भर डेटिंग की थी लेकिन उन्होंने शादी के बारे में सोचा भी नहीं था।

हालांकि उन्हें अपने कमांडर की यूनिफॉर्म से प्यार हो गया था। ऐसे में श्रद्धा ने इस रिश्ते को एक नाम देने का फैसला कर लिया। लंबे समय तक राहुल और श्रद्धा लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे जिसके बाद राहुल नागल की दूसरे शहर में पोस्टिंग हो गई।

इस बीच दोनों को एहसास हो गया कि ये रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ चुका है।दोनों ने शादी का प्लान कर लिया। साल 2021 में 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग की अनाउंसमेंट की और दोनों सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

 

Content Writer

Smita Sharma