Happy 365!रोमांटिक डांस के दौरान श्रद्धा-राहुल का लिपलाॅक,पहली एनिवर्सरी पर पिया की बाहों में कैद होकर यूं झूमी टीवी की ''प्रीता''

11/16/2022 2:11:15 PM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बीते साल 16 नवंबर को नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाई थी। कपल ने दिल्ली में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। श्रद्धा और राहुल की लव स्टोरी बेहद रोमांटिक है। भले ही दोनों काम के सिलसिले में अलग-अलग शहर में रहते हैं लेकिन कपल एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ता। वहीं अज (16 नवंबर) को दोनों के जन्मों-जन्मों के रिश्तों को एक साल हो चुका है।

PunjabKesari

अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने श्रद्धा पति राहुल के पास पहुंची हैं।दोनों किस डेस्टिनेश पर हैं इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।  पहली एनिवर्सरी  को कपल ने बेहद ही खास अंदाज में मनाया जिसकी झलक श्रद्धा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।

PunjabKesari

शेयर किए वीडियो में कपल की  शेडो दिखाई दे रही है। श्रद्धा पति संग रोमांटिक डांस कर रही हैं। श्रद्धा पति की बाहों में झूमती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो के आखिरी में कपल लिपकिस करता नजर आ रहा है। श्रद्धा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा-16/11 ❤️ Happy 365! फैंस श्रद्धा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

श्रद्धा आर्या ने बताया था कि दोनों की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों में गहरी दोस्ती थी जो बाद में प्यार में बदल गई। श्रद्धा ने बताया था कि उन्होंने कमांडर राहुल नागल के संग साल भर डेटिंग की थी लेकिन उन्होंने शादी के बारे में सोचा भी नहीं था।

PunjabKesari

हालांकि उन्हें अपने कमांडर की यूनिफॉर्म से प्यार हो गया था। ऐसे में श्रद्धा ने इस रिश्ते को एक नाम देने का फैसला कर लिया। लंबे समय तक राहुल और श्रद्धा लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे जिसके बाद राहुल नागल की दूसरे शहर में पोस्टिंग हो गई।

PunjabKesari

इस बीच दोनों को एहसास हो गया कि ये रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ चुका है।दोनों ने शादी का प्लान कर लिया। साल 2021 में 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग की अनाउंसमेंट की और दोनों सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News