कोरोना नेगिटिव होते ही काम पर लौटीं श्रद्धा आर्या,स्किनफिट ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया परफेक्ट फिगर

1/21/2022 10:24:11 AM

मुंबई: कोरोना वायरस एक बार फिर देश में तेजी से फैल रहा है। अब तक फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे इसकी चपेट में आ चुके हैं। इनमें से कई ठीक हो चुके हैं तो कुछ अभी भी रिकवर कर रहे हैं। इस लिस्ट में टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' उर्फ श्रद्धा आर्या का नाम भी शामिल है। श्रद्धा आर्या बीते हफ्ते ही कोरोना पाॅजिटिव पाईं थीं। वहीं अब उनकी उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

PunjabKesari

जिस दिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई, उसी दिन वो काम पर भी वापस लौटीं। काम पर लौटी श्रद्धा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला। भले ही श्रद्धा की शादी को दो महीने बीत चुके हैं, लेकिन उनके फैशन लुक्स पर अब भी लोगों की नजरें टिकी रहती हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो श्रद्धा नेवी ब्लू कलर की बटन्ड ड्रेस में दिखी। हसीना ने अपनी इस मिडी ड्रेस के ऊपर से नीचे तक के सारे बटन्स बंद कर रखे थे। श्रद्धा की यह ड्रेस एकदम टाइट फिटिंग की थी, जिस कारण उनका परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट हो रहा था।

PunjabKesari

 अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए श्रद्धा ने पैरों में फ्लिप फ्लॉप पहन रखे थे। वहीं मिनिमल मेकअप के साथ बालों को हल्के कर्ल्स में खुला छोड़ा था। मीडिया के सामने श्रद्धा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

PunjabKesari

श्रद्धा आर्या ने सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने हनीमून की एक फोटोज शेयर की थीं। फैंस ने इस कपल पर खूब प्यार बरसाया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News