दिल को करार आया..पति की बाहों में कैद होकर खूब खिलखिलाईं श्रद्धा आर्या, पंजाबी कुड़ी बन मिसेज नागल ने जीत लिया दिल

10/29/2022 8:56:07 AM

मुंबई: टीवी की 'प्रीता बहू' उर्फ श्रद्धा आर्या अक्सर ही अपने एक से बढ़कर एक लुक्स से खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। वेस्टर्न में तो श्रद्धा आर्या कहर बरपाती ही हैं लेकिन एथनिक अवतार में भी कम हसीन नहीं लगती हैं। हसीना को अच्छे से पता है कि कहां किस तरह के आउटफिट्स को कैरी कर फैंस का दिल चुराना है।  उनका रिसेन्ट लुक कुछ ऐसा ही है जो आपको दीवाना बना सकता है। हाल ही में श्रद्धा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो श्रद्धा  पिंक कलर के सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनके इस सूट पर  गोल्डन जरी वर्क किया गया था, जो फ्लोरल पैटर्न में था। वहीं आस्तीन पर हेवी कढ़ाई दिख रही थी। इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग पैंट्स और एंब्रॉइडरी दुपट्टा कैरी किया था।

PunjabKesari

लुक को कम्पलीट करते हुए श्रद्धा ने बड़े-बड़े स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने थे। मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी सजाए श्रद्धा प्यारी लग रही हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया था।

PunjabKesari

हसीना ने गोल्डन हील्स पहनी थी। जहां कुछ तस्वीरें में श्रद्धा अकेले पोज दे रही हैं। वहीं कुछ में वह पति राहुल नागल के साथ नजर आ रही हैं। राहुल के लुक की बात करें वह व्हाइट कुर्ता-पजामा में हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

तस्वीरों में वह पति की बाहों में कैद नजर आ रही हैं। पति से मिलने की खुशी श्रद्धा आर्या के चेहरे पर साफ देखने को मिल ही है। कैमरे के सामने वह पति संग खिलखिलाते हुए पोज दे रही हैं। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News