Pictures: कान्हा के रंग में रंगी ''प्रीता'', चूड़ा,मंगलसूत्र और सुर्ख लाल सूट में सजीं नईं नवेली दुल्हन श्रद्धा

12/5/2021 2:04:00 PM

मुंबई: 'कुमकुम भाग्य' की 'प्रीता' यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बीते महीने इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाई। कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। वहीं अब नई नवेली दुल्हन श्रद्धा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा कृष्ण भक्ति में लीन दिख रही हैं। लुक की बात करें तो श्रद्धा रेड कलर के प्लाजो सूट में पहने बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

 श्रद्धा ने अपने इस लुक के साथ सोने के जेवर वेअर किए थे। 'मिसेज नागल' ने चोकर नेकलेस, मांग टीका, मंगलसूत्र, बाहों में चूड़ा, गोल्डन कलर के डबल लेयर्ड नेकलेस, झुमके पहने थे।

मेकअप की बात करें तो श्रद्धा ने सटल मेकअप के साथ अपने बालों को पिनअप करके स्टाइल किया था, जिसके साथ न्यूड लिपशेड-लाल बिंदी लगाई थी।

इस दौरान श्रद्धा ने सिर को दुपट्टे से ढक रखा था।श्रद्धा हाथों में फूलों से भरी थाली थामें नजर आ रही हैं। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को दिल्ली बेस्ड नौसेना अधिकारी राहुल शर्मा नागल के साथ शादी की है। कपल ने 17 नवंबर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी।

एक्ट्रेस ने अपनी शादी और अपने पति की पहचान को सीक्रेट रखने में कामयाब रही। शादी के दिन ही उनके फैंस को श्रद्धा के पति की झलक देखने को मिली थी। 

Shraddha Arya

Shraddha Arya

Shraddha Arya

Shraddha Arya

 

 

Content Writer

Smita Sharma