Pictures: कान्हा के रंग में रंगी ''प्रीता'', चूड़ा,मंगलसूत्र और सुर्ख लाल सूट में सजीं नईं नवेली दुल्हन श्रद्धा

12/5/2021 2:04:00 PM

मुंबई: 'कुमकुम भाग्य' की 'प्रीता' यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बीते महीने इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाई। कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। वहीं अब नई नवेली दुल्हन श्रद्धा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा कृष्ण भक्ति में लीन दिख रही हैं। लुक की बात करें तो श्रद्धा रेड कलर के प्लाजो सूट में पहने बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 श्रद्धा ने अपने इस लुक के साथ सोने के जेवर वेअर किए थे। 'मिसेज नागल' ने चोकर नेकलेस, मांग टीका, मंगलसूत्र, बाहों में चूड़ा, गोल्डन कलर के डबल लेयर्ड नेकलेस, झुमके पहने थे।

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो श्रद्धा ने सटल मेकअप के साथ अपने बालों को पिनअप करके स्टाइल किया था, जिसके साथ न्यूड लिपशेड-लाल बिंदी लगाई थी।

PunjabKesari

इस दौरान श्रद्धा ने सिर को दुपट्टे से ढक रखा था।श्रद्धा हाथों में फूलों से भरी थाली थामें नजर आ रही हैं। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को दिल्ली बेस्ड नौसेना अधिकारी राहुल शर्मा नागल के साथ शादी की है। कपल ने 17 नवंबर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपनी शादी और अपने पति की पहचान को सीक्रेट रखने में कामयाब रही। शादी के दिन ही उनके फैंस को श्रद्धा के पति की झलक देखने को मिली थी। 

PunjabKesari

Shraddha Arya

PunjabKesari

Shraddha Arya

PunjabKesari

Shraddha Arya

PunjabKesari

Shraddha Arya

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News