ये तेरा घर ये मेरा घर: बनारसी साड़ी, माथे पर बिंदी और बड़ी स्माइल.. श्रद्धा आर्या ने सपनों के आशीयाने से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

4/15/2022 11:35:14 AM

मुंबई: 'कुमकुम भाग्य' की प्रीता यानि श्रद्धा आर्या इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को साथ-साथ लेकर चलती हैं। श्रद्धा चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी पति और ससुराल वालों के लिए वक्त जरूर निकालती हैं।कोई त्योहार हो या फिर फैमिली से जुड़ा फंक्शन श्रद्धा शादी के बाद हर चीज को दिल खोलकर मनाती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी पति राहुल नागल से अपने प्यार का इजहार करने का मौका नहीं छोड़ती। 

PunjabKesari


कपल की फोटोज में इनका स्ट्रॉन्ग बॉन्ड साफ नजर आता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनेहसबैंड के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके नए घर की झलकियां नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो श्रद्धा व्हाइट रेड बनारसी साड़ी में  बेहद खूबसूरत लग रही हैं। श्रद्धा ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। माथे पर बिंदी,कानों में बड़े झुमके श्रद्धा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो श्रद्धा ने बालों का बना बनाया है। वहीं उनके पति राहुल ब्लू शर्ट व ब्लैक रंग की पैंट में काफी जच रहे हैं। 

PunjabKesari

कपल के घर की बात करें तो वो काफी शानदार लग रहा है। चूंकि राहुल एक नेवी ऑफिसर है इसलिए उनके घर की दीवार पर जहाज के एक एंकर का बड़ा शोपीस दिख रहा है। इसके अलावा उसी दीवार पर छोटे शोपीस भी लगे हैं। इसके अलावा बैठने के लिए 2 काउच हैं, जो लाल रंग के हैं। इन तस्वीरों के साथ श्रद्धा ने लिखा-'ये तेरा घर ये मेरा घर.. ये घर बहुत हसीन है।' फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


इससे पहले 23 मार्च 2022 को श्रद्धा आर्या ने अपने पति राहुल नागल का बर्थडे मनाया था। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर राहुल को बर्थडे विश करते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे।

PunjabKesari


श्रद्धा आर्या ने राहुल को 1 साल तक डेट किया था। 1 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में शादी रचाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News