लाल चूड़ा..डीप नेक ब्लाउज पहन श्रद्धा आर्या ने लहराया पल्लू, Mrs Nagal का दिलकश अंदाज देख फिसल जाए किसी का भी दिल

1/8/2022 4:11:07 PM

मुंंबई: टीवी की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने बीते साल ही नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग शादी रचाई। शादी के बाद ही श्रद्धा  के एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल लुक्स सामने आ रहे हैं, जिसकी हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है। हाल ही में एक बार फिर श्रद्धा ने अपने साड़ी लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस का दिल चुरा रही हैं।

श्रद्धा ने फोटोशूट के लिए Harshal Naik के कलेक्शन की रेड साड़ी चुनी है। ऑउटफिट का बेस बॉर्डर एकदम प्लेन रखा था, जिसके पल्लू पर बनीं फ्रिंज़ डिटेलिंग इसके स्टाइल कोशंट को बढ़ा रही थीं।

इस साड़ी के साथ श्रद्धा ने गोल्डन कलर का डीप नेक ब्लाउज कैरी किया है। श्रद्धा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था।

कानों में झुमके और हाथों में चूड़ा मिसेज नागल के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कुछ तस्वीरों में श्रद्धा जहां स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं कुछ में पल्लू लहराते हुए पोज दिए। 

गौरतलब है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर 2021 में बाॅयफ्रेंड राहुल संग शादी रचाई। कपल ने दिल्ली में सात फेरे लिए थे। हाल ही में श्रद्धा मालदीव में पति राहुल संग हनीमून एंजाॅय कर लौटी हैं। काम की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं। 

Shraddha Arya Picture

Shraddha Arya HD Picture

Shraddha Arya Photo 

Shraddha Arya HD Photo 

 

Content Writer

Smita Sharma