Video: नो रोना-धोना...चेहरे पर खुशी लेकर मायके से विदा हुईं श्रद्धा आर्या,बोलीं-''मुझे बहुत याद करना मेरे दोस्तों''

11/17/2021 12:02:58 PM

मुंबई: सीरियल 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या शादी के बंधन में बंध गईं हैं। श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को दिल्ली में नेवी अफसर राहुल शर्मा संग सात फेरे लिए। कपल की शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं। श्रद्धा अपनी शादी में रेड कलर का हैवी लहंगा चोली पहने हुए बला की खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

अपने ब्राइडल लुक को श्रद्धा ने  हैवी नेकलेस, मांग टीका, नथनी और खूबसूरत कलीरों के साथ कंप्लीट किया था। श्रद्धा अपनी शादी में सबसे ज्यादा खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। इसी बीच श्रद्धा  के विदाई के भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।   

PunjabKesari

अपनी विदाई में भी श्रद्धा हंसते मुस्कुराते अपने दोस्तों संग मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में श्रद्धा कार में बैठी नजर आ रही हैं। वह चेहरे पर मुस्कान लिए दोस्तों से कहती हैं-मुझे बहुत याद करना दोस्तों...और मुझसे बहुत चिढ़ना मेरे दोस्तों...ये कहते हुए वो बहुत तेज हंसती हैं।  इसके बाद पीछे से आवाज आती हैं 'चलो-चलो धक्का मारो श्रद्धा की गाड़ी को.. और सब लोग चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं 'बाय श्रद्धा बाय...।;   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

 

शादी से पहले श्रद्धा की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। हल्दी के फंक्शन में श्रद्धा खूबसूरत येलो ड्रेस संग फ्लोरल ज्वैलरी पहने हुए काफी स्टनिंग लगी थीं।वहीं मेहंदी और सगाई के फंक्शन में श्रद्धा आर्या ने पर्पल और येलो कलर का लहंगा पहना थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News