First Picture:सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं ''कुंडली भाग्य'' की ''प्रीता'', कभी दुल्हे राजा के गाल खींचती तो कभी उनकी बाहों में दिखीं एक्ट्रेस

11/17/2021 8:48:41 AM

मुंबई: टीवी की 'प्रीता' यानि श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। श्रद्धा ने दिल्ली में अपने परिवार और करीबियों के बीत राहुल नाम के एक एक नेवी अफसर संग सात फेरे लिए। जब से श्रद्धा की शादी की खबरें सामने आईं हैं हर कोई उनके पति की झलक देखने को बेताब थे वहीं अब एक्ट्रेस के हमसफर की तस्वीर सामने आ गई है।

राहुल संग श्रद्धा की शादी की इन तस्वीरों में सोशल मीडिय पर तहलका मचा दिया है। लुक की बात करें तो शादी में श्रद्धा ने मैरून और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। इसके साथ मैचिंग ज्यूलिरी, मांग टीका, चूड़ा श्रद्धा के लुक को चार चांद लगा रहा था।

वहीं राहुल ऑफ व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। अपनी शादी में श्रद्धा आर्या सबसे ज्यादा खुश और एक्साइटेड दिखाई दे रही थीं. उनकी शादी की हर तस्वीर देखने के बाद फैंस उनके चेहरे की चमक को लेकर ही चर्चाएं कर रहे हैं।

इस दौरान श्रद्धा आर्या और राहुल के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली।कभी दोनों एक दूसरे को निहारते तो कभी पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दे रहे थे।

दुल्हनिया को राहुल ने गोद में उठाया 

शादी का एक वीडियो भी सामने आया है जो वरमाला के दौरान का है। वीडियो में राहुल श्रद्धा का बाहों में उठाए नजर आ रहे हैं। दरअसल, जब श्रद्धा, वरमाला के लिए जाती हैं तो वह राहुल को सबके सामने कहती हैं कि आओ मुझे उठाओ. इसके बाद राहुल उन्हें अपनी बाहों में उठा लेते हैं।। 

बता दें कि राहुल शर्मा दिल्ली के ही रहने वाले हैं और भारतीय नौसेना में एक ऑफिसर हैं। वे एक फैमिली फ्रेंड हैं जो सोशल मीडिया और शोबिज से दूर रहना पसंद करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह एक अरेंज मैरिज है जो प्यार में बदल गई। 

श्रद्धा ने 2004 में ‘इंडिया बेस्ट सिनेस्टार की खोज’ में एक कंटेस्टेंट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे शोज में एक्टिंग का हुनर दिखाया। 

View this post on Instagram

A post shared by SHRADDHA ARYA FAN ❤️ (@shraddha_arya21)

View this post on Instagram

A post shared by SHRADDHA ARYA FAN ❤️ (@shraddha_arya21)

View this post on Instagram

A post shared by SHRADDHA ARYA FAN ❤️ (@shraddha_arya21)

Content Writer

Smita Sharma