चौदवीं का चांद बन दोस्त अंकिता की संगीत सेरेमनी में पहुंची श्रद्धा,गले में मंगसूत्र, हाथों में चूड़ा मांग में सिंदूर सजाए कुछ यूं सजी ''मिसेज नागल''

12/14/2021 12:04:26 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बाद से ही अपने ट्रेडिशन लुक से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। लहंगे के सेट से लेकर कांजीवनस साड़ियों तक 'मिसेज नागल' के हर लुक ने फंक्शन में खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब श्रद्धा ने दोस्त अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की संगीज सेरेमनी में सबसे खूबसूरत पहनावा पहनकर शिरकत की।

दोस्त की संगीत सेरेमनी में श्रद्धा चौदवीं का चांद बन कर पहुंची।  संगीत सेरेमनी में श्रद्धा ऑफ व्हाइट कलर का लहंगे में पहुंची। इस लहंगे और ब्लाउज पर गोल्ड से वर्क किया था।

मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक श्रद्धा की खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है। कानों में हेवी ईयरिंग्स , मांग टीका, गले में हैवी नेकलेस श्रद्धा के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

हाथों में चूड़ा,मंगलसूत्र और मांग से सिंदूर सजाए नई नवेली दुल्हन की तरह जब श्रद्धा ने संगीत सेरेमनी में एंट्री की तो सब उनको देखते रह गए।

इस सेरेमनी की ढेर सारी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

गौरतबल है कि अंकिता लोखंडे आज यानि 14 दिसंबर को अपनी  जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। अंकिता आज सुबह विक्की जैन संग  पारंपरिक रीति रिवाजों से शादी करेंगी। 

बता दें कि श्रद्धा आर्या ने पिछले महीने ही दिल्ली में नेवी अफसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

 

Shraddha Arya

Shraddha Arya

Shraddha Arya

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma