चौदवीं का चांद बन दोस्त अंकिता की संगीत सेरेमनी में पहुंची श्रद्धा,गले में मंगसूत्र, हाथों में चूड़ा मांग में सिंदूर सजाए कुछ यूं सजी ''मिसेज नागल''

12/14/2021 12:04:26 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बाद से ही अपने ट्रेडिशन लुक से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। लहंगे के सेट से लेकर कांजीवनस साड़ियों तक 'मिसेज नागल' के हर लुक ने फंक्शन में खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब श्रद्धा ने दोस्त अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की संगीज सेरेमनी में सबसे खूबसूरत पहनावा पहनकर शिरकत की।

PunjabKesari

दोस्त की संगीत सेरेमनी में श्रद्धा चौदवीं का चांद बन कर पहुंची।  संगीत सेरेमनी में श्रद्धा ऑफ व्हाइट कलर का लहंगे में पहुंची। इस लहंगे और ब्लाउज पर गोल्ड से वर्क किया था।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक श्रद्धा की खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है। कानों में हेवी ईयरिंग्स , मांग टीका, गले में हैवी नेकलेस श्रद्धा के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

PunjabKesari

हाथों में चूड़ा,मंगलसूत्र और मांग से सिंदूर सजाए नई नवेली दुल्हन की तरह जब श्रद्धा ने संगीत सेरेमनी में एंट्री की तो सब उनको देखते रह गए।

PunjabKesari

इस सेरेमनी की ढेर सारी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि अंकिता लोखंडे आज यानि 14 दिसंबर को अपनी  जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। अंकिता आज सुबह विक्की जैन संग  पारंपरिक रीति रिवाजों से शादी करेंगी। 

PunjabKesari

बता दें कि श्रद्धा आर्या ने पिछले महीने ही दिल्ली में नेवी अफसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

 

PunjabKesari

Shraddha Arya

PunjabKesari

Shraddha Arya

PunjabKesari

Shraddha Arya

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News