पिंक साड़ी,लाल चूड़ा.. माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर सजाए दादा साहेब फाल्के अवार्ड फंक्शन में पहुंची श्रद्धा आर्या के लुक ने उड़ाए सबके होश

2/21/2022 1:27:54 PM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बाद से ही अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। वहीं एक बार फिर 'मिसेज नागल' ने अपनी तस्वीरों से लोगों का चैन चुरा लिया है।

PunjabKesari

मौका था दादा साहेब फाल्के अवार्ड्स का। अवॉर्ड्स नाइट में श्रद्धा साड़ी लुक में पहुंची। पिंक कलर की साड़ी में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

इस साड़ी के साथ श्रद्धा ने स्लीवलेस मैचिंग कलर का ब्लाउज कैरी किया था। श्रद्धा आर्या ने मिनिमल मेकअप,लिपस्टिक,पिंक बल्श से अपने लुक को पूरा किया था।

PunjabKesari

मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। एक्सेसरीज की बात करें तो श्रद्धा ने हैवी नेकलेस और झुमके कैरी किए थे।  दुल्हन वाला ग्लो श्रद्धा के चेहरे पर अभी भी बरकरार है। यहां उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

PunjabKesari

 गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। शादी के बाद श्रद्धा हर त्योहार को पति संग सेलिब्रेट करती नजर आती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में श्रद्धा ने राहुल संग वैलेंनटाइन मनाया। इस दौरान की तस्वीरें श्रद्धा ने इंस्टा पर शेयर तकी थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News