स्किनफिट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने दिखाया परफेक्ट फिगर, ब्यूटी क्वीन बन अवार्ड फंक्शन में पहुंची ''मिसेज नागल'' के वेस्टर्न लुक ने उड़ाए सबके होश

1/10/2022 12:32:27 PM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का स्टाइलिंग सेंस कमाल का है। वह हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस का दिल चुराती नजर आती हैं। हाल ही में श्रद्धा ज़ी रिश्ते अवॉर्ड्स सेरेमनी में पहुंची। रेड कारपेट पर इस हसीना ने इतने सेक्सी कट वाले कपड़े पहने थे, जिनमें उन्हें देख कोई भी उन पर फिदा हुए बगैर रह ही नहीं सकेगा।

PunjabKesari

इतना ही नहीं इस दौरान शादी के बाद उनके चेहरे का ग्लो भी जबरदस्त तरीके से हाइलाइट हो रहा था।  इस दौरान श्रद्धा ने दिल्ली बेस्ड फैशन डिज़ाइनर निकिता टंडन की डिजाइन की स्किनफिट ड्रेस पहनी थीं। 

PunjabKesari

श्रद्धा आर्या की इस ड्रेस को पूरी तरह नेट से बनाया गया था ऐसे में इस शीयर लुकिंग आउटफिट के स्टाइल को हाई रखने के लिए श्रद्धा ने मैचिंग के शेड का स्ट्रेट कट इनर पहना था, जो उन्हें क्लीवेज पोर्शन से लेकर अपर थाइस फुल कवर दे रहा था। इस बात में कोई दोराहे नहीं कस्टम फिट ड्रेस में श्रद्धा का न केवल फिगर कमाल का लग रहा था बल्कि इसमें वह अपने टोन्ड लेग्स और कर्व्स को भी कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट करती दिखीं।

PunjabKesari

ड्रेस के साथ श्रद्धा ने अपने मेकअप का पूरा ध्यान रखा था। उन्होंने डुई न्यूड-टोन मेकअप लगाया था। इस लुक को उन्होंने इंगेजमेंट रिंग,डायमंड चोकर और हाथों में रेड चूड़ा पहनकर कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

उनके बाल मिडिल पार्ट करते हुए स्लीक लुक स्टाइल्ड थे। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग की हील्स पहनी थीं, जो उनके लेग्स को बढ़िया फ्लो दे रही थीं। खैर कहना गलत नहीं होगा इन सबने मिलकर श्रद्धा के लुक को परफेक्ट फिनिश दिया था। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। शादी से पहले तक श्रद्धा ने अपने पति की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की थी। 

PunjabKesari

करियर की बात करें तो श्रद्धा आर्या ने 2004 में टैलंट हंट शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से शुरुआत की थी।इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया। वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'निशब्द' और शाहिद कपूर स्टारर 'पाठशाला' में भी नजर आ चुकी हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News