बाॅडी हग्गिंग गाउन में श्रद्धा आर्या ने दिखाया परफेक्ट फिगर,ब्यूटी क्वीन बन पति संग डेट पर पहुंची एक्ट्रेस के पिंक गाउन से भी ज्‍यादा गुलाबी थे गाल

2/17/2022 3:39:12 PM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का ड्रेसिंग स्टाइल बेहद ही कमाल का है। वह हमेशा ही अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल चुरा लेती हैं।  हाल ही में श्रद्धा ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की। ये तस्वीरें उनके वैलेनटाइन डे के दौरान की है जब वह पति राहुल नागल संग डिनर डेट पर गईं थीं।

इस दौरान उन्होंने पिंक गाउन कैरी किया था हालांकि ड्रेस से ज्यादा गुलाबी उनके गाल थे। इस दौरान श्रद्धा ने डीपनेक बाॅडी हग्गिंग ड्रेस पहनी थी।

इस बात में कोई दोराहे नहीं फिट ड्रेस में श्रद्धा का न केवल फिगर कमाल का लग रहा था बल्कि इसमें उनके क्लीवेज भी दिख रहे थे। ड्रेस के साथ श्रद्धा ने अपने मेकअप का पूरा ध्यान रखा था। उन्होंने डुई न्यूड-टोन मेकअप लगाया था।

इस लुक को उन्होंने डायमंड चोकर और हाथों में रेड चूड़ा पहनकर कंप्लीट किया था। उन्होंने बालों को ओपन रखा था। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक हील्स पहनी थीं। 

खैर कहना गलत नहीं होगा इन सबने मिलकर श्रद्धा के लुक को परफेक्ट फिनिश दिया था। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग शादी रचाई। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। श्रद्धा आर्या के काम की बात करें तो वह इन दिनों कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma