पति राहुल नागल संग मालदीव में श्रद्धा आर्या की डिनर डेट, लाल चूड़ा..शाॅर्ट ड्रेस...शर्मोहया का पर्दा उतार Hot Babe बनीं नई नवेली दुल्हन

12/26/2021 10:55:16 AM

मुंबई: टेली वर्ड की नई नवेली दुल्हनिया श्रद्धा आर्या आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं। श्रद्धा आर्या ने बीते महीने इंडियन नेवी अफसर राहुल नागल संग शादी रचाई। शादी करने के चंद दिनों बाद जहां श्रद्धा शूटिंग पर वापस आ गई थीं और राहुल भी अपने ड्यूटी पर वापस चले गए थे।

PunjabKesari

वहीं अब शादी के करीब एक महीने बाद श्रद्धा और राहुल पहली बार डिनर डेट पर गए।

PunjabKesari

कपल ने मालदीव में रोमांटिक डिनर एंजाॅय किया,जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। कपल ने क्रिसमस के मौके पर ये डिनर डेट मालदीव में रखी थी।

PunjabKesari

शेयर की इन तस्वीरों में कपल तो दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन दोनों के टेबल पर उनका नेम प्लेट देखा जा सकता है। 

PunjabKesari

मालदीव पहुंच शर्मोहया का पर्दा उतार Hot Babe बनीं नई नवेली दुल्हन

डिनर डेट की तस्वीरों के अलावा श्रद्धा ने अपनी भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मिसेज नागल का Hot Babe अवतार देखने को मिल रहा है। मालदीव पहुंच शर्मोहया का पर्दा उतार श्रद्धा ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो मिसेज नागल ब्लैक प्रिंट डीपनेक शाॅर्ट में कहर ढा रही हैं। इस ड्रेस में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। डीपनेक ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

PunjabKesari

नो मेकअप लुक में भी उनके चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा है। रेड चूड़ा और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में वह मस्ती भरे अंदाज में पोज दे रहे हैं। कुछ तस्वीरों में श्रद्धा हैट से अपने चेहरे को छिपा रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari 

श्रद्धा आर्या पिछले एक साल से राहुल नागल को  डेट कर रही थीं। मगर, उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप को प्राइवेट रखा था। 1 साल की डेटिंग के बाद 16 नवंबर 2021 श्रद्धा आर्या ने दिल्ली में राहुल नागल संग सात फेरे लिए।

PunjabKesari

श्रद्धा ने अपनी शादी की खबरों और पति को लेकर संस्पेंस बना रखा था। शादी में ही श्रद्धा ने फैंस को अपने दूल्हे राजा का चेहरा दिखाया था। कपल की शादी की तस्वीरें औऱ वीडियोज ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News