''कुंडली भाग्य'' फेम श्रद्धा आर्या के इंस्टाग्राम पर 5M फॉलोअर्स पूरे, खुशी से झूमी एक्ट्रेस ने यूं मनाया जश्न

1/25/2022 3:30:32 PM

मुंबई. 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या शादी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियोज लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही है, जिसके बाद श्रद्धा की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं, एक्ट्रेस ने केक काटकर इसका जश्न मनाया है। एक्ट्रेस ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।


तस्वीरों में श्रद्धा ब्लू ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। हाथों में एक्ट्रेस ने चूड़ा पहना हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है।

एक्ट्रेस 5 मिलियन फॉलोअर्स वाले केक और ढेर सारे फूलों के साथ दिखाई दे रही है। इस मौके पर कैलिफोर्निया से उनके फैंस ने ढेर सारा प्यार भेजा है। श्रद्धा बेहद खुश नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।


बता दें श्रद्धा 16 नवंबर को दिल्ली के नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा के साथ शादी की थी। एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इसके बाद एक्ट्रेस ने हनीमून की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की थी। एक्ट्रेस का बिकिनी लुक काफी चर्चा में रहा था। 

Content Writer

Parminder Kaur