गर्लगैंग के साथ मस्ती...प्यार संग लिपलाॅक...परफेक्ट है श्रद्धा आर्या का शादी के बाद पहला बर्थडे, डीपनेक ड्रेस में प्रीता ने ढाया कहर

8/17/2022 1:45:28 PM

मुंबई: टीवी की 'प्रीता' यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या 17 अगस्त को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर श्रद्धा के परिवार वाले, दोस्त, फैंस हर कोई उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा है। श्रद्धा  के लिए उनका ये बर्थडे बेहद स्पेशल है क्यों शादी के बाद उनका ये पहला जन्मदिन है। ऐसे में अपनी लेडी लव के इस स्पेशल डे को खास बनाने में राहुल नागल ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

PunjabKesari

उन्होंने श्रद्धा आर्या के लिए बर्थडे पार्टी रखी। पार्टी में श्रद्धा ने अपनी गर्लगैंग के साथ खूब मस्ती की। इतना ही नहीं श्रद्धा सेलिब्रेशन के दौरान पति संग कोजी होती भी नजर आईं।

PunjabKesari

एक वीडियो में कपल लिपलाॅक करता दिख रहा है। लुक की बात करें तो श्रद्धा येलो कलर की डीपनेक ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखीं। उनकी ये ड्रेस इतनी डीप थी कि उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे।

PunjabKesari

हसीना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा के आसपास गुब्बारे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने हाथ में रेड कलर का प्यारा सा गुलदस्ता थाम रखा है। इसके अलावा श्रद्धा की इस पार्टी में खूब जाम भी छलके। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

1 साल की डेटिंग के बाद श्रद्धा आर्या ने राहुल नागल संग 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। 
 

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News