रेड साड़ी..चूड़ा..पिया के नाम की मेहंदी...पहले करवाचौथ पर श्रद्धा आर्या का सोलह श्रृंगार, वीडियो कॉल पर पति का चेहरा देख खोला व्रत

10/14/2022 9:19:16 AM

मुंबई: करवा चौथ सभी विवाहित महिलाओं के लिए एक खूबसूरत अवसर होता है।वे अपने पति की लंबी उम्र के लिए सूर्योदय से लेकर चंद्रोदय तक पूरे दिन उपवास रखती हैं। इस दिन वह  सोलह श्रृंगार करती हैं। हाथों में पिया के नाम की मेंहदी लगाती हैं। बी-टाउन में भी इस त्योहार की खूब धूम देखने को मिलती हैं। बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी हसीनाएं जिन्होंने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

इस लिस्ट में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी शामिल हैं। अपने पहले करवाचौथ पर भले ही वह पति राहुल नागल के साथ नहीं थी फिर भी श्रद्धा  बेहद ही खास अंदाज में अपने सज्जना के लिए सजी।पहले करवा चौथ पर श्रद्धा आर्या  ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनीं।

PunjabKesari

कान में बड़े-बड़े झुमके, हाथों में पिया के नाम की मेहंदी और चूड़ा पहने श्रद्धा आर्या  बेहद प्यारी लग रही थीं।

PunjabKesari

श्रद्धा ने अपने बालों का बन बनाया था जिस पर उन्होंने गजरा लगाया था। अपने पहले करवाचौथ पर श्रद्धा और राहुल दूर-दूर थे। ऐसे में राहुल ने वीडियो काॅल के जरिए श्रद्धा का व्रत खुलावाया।

 

वीडियो में आप देख सकते हैं श्रद्धा पहले छन्नी से चांद को देखती हैं। इसके बाद छन्नी से पिया के चेहरे का दीदार करती हैं। कपल के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं। 


PunjabKesari

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SA 👑🌍 (@sarya12.wonders)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News