4 महीने बाद गर्लगैंग के साथ आउटिंग पर निकली 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा, बीच किनारे की खूब मस्ती

7/20/2020 3:51:17 PM

मुंबई: अनलॉक के दूसरे चरण में बॉलीवुड स्टार्स की रौनक मुंबई की सड़कों पर दिखने लगी है। स्टार्स दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अपने घरों से बाहर निकलने लगे हैं। हाल ही में 'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी गर्लगैंग के साथ आउटिंग पर निकली।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें श्रद्धा ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। श्रद्धा 4 महीने बाद समंदर किनारे सैर सपाटे के लिए गईं। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी फ्रेंड्स के साथ काफी मस्ती करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो श्रद्धा ब्लू कलर की ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं। श्रद्धा और उनकी फ्रेंड्स ने सेफ्टी का ध्यान रखते हुए मास्क पहना हुआ है। इस दौरान  हल्की फुल्की बारिश भी होने लगी थी इसलिए तस्वीरों में श्रद्धा छाता लिए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा-' 4 महीने बाद अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ बीच पर एक खूबसूरत शाम बिताई।ऐसा महसूस हुआ कि मैं फिर से सांस ले सकती हूं। हे भगवान हमारी शरीर, दिमाग और आत्मा की सारी बीमारियों को खत्म कर दो। काश हम जल्दी ही इससे छुटकारा पा लें, काश हम हंसे और जीएं।'
PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं। शो के नए एपिसोड्स की शूटिंग शुरू हो गई है।

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News