प्रमोशन के दौरान बाल-बाल गिरने से बची यामी, तस्वीरों में सहारा देती दिखीं श्रद्धा

9/12/2018 5:44:08 PM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में इस फिल्म की टीम नए सीजन के साथ शुरू होने जा रहे कॉमेडी सर्कस शो के सेट पर पहुंची।

 

 

इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में यामी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आईं, जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं।

 

 

 

वहीं श्रद्धा व्हाइट कलर के स्टाइलिश टाॅप के साथ रेड स्कर्ट पहने ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। तस्वीरों में दिव्येंदु शर्मा व्हाइट टी-शर्ट के साथ लाइट ब्राउन पेट पहने हैंडसम लग रहे हैं। तीनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। 

 

 

 

इन तस्वीरों की खास बात यह है कि इस दौरान यामी और श्रद्धा की बाॅडिंग साफ नजर आई। दरअसल, प्रमोशन के दौरान वैन‍िटी वैन से न‍िकलने के बाद यामी गौतम के कदम लड़खडा गए, तभी उन्हें श्रद्धा कपूर ने संभाला।

 

 

 

इस दौरान दोनों की दोस्ती काफी गहरी दिखी। इस दौरान फिल्म के हीरो यानी शाहिद कपूर नजर नहीं आए। दरअसल, शाहिद न द‍िनों प्रमोशन से छुट्टी लेकर घर पर अपने बेटे जेन, बेटी मीशा और पत्नी मीरा का ख्याल रख रहे हैं। 

 

 

फिल्म की बात करें तो  यह उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई है और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है। कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है। फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।


 


 

Neha