श्रद्धा और दीपिका के डिजाइनर स्वपनिल शिंदे ने किया लिंग परिवर्तन, नाम बदलकर रखा ''सायशा''

1/6/2021 3:50:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पर्दे के पीछे काम करने वाले कलाकार अक्सर गुमनाम ही रह जाते हैं। उनकी पहचान तब सामने निकलकर आती है जब वो कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिसका किसी को अंदाजा भी न हो। ऐसे ही कलाकारों में से एक हैं सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर स्वपनिल शिंदे, जिन्होंने हाल ही में खुद के ट्रांसवुमन होने का खुलासा किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपना नाम स्वप्निल शिंदे से बदलकर सायशा शिंदे रख लिया है।

PunjabKesari


स्वपनिल ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया कि मैं जब भी अपने बचपन को याद करता हूं मुझे तकलीफ होती है। मैं अपने बचपन में ज्यादातर अकेला रहा हूं। खुद को लेकर उलझनों में रहा हूं। मेरे बाकी लड़को से थोड़ा अलग होने के कारण मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है। स्कूल, कॉलेज में मेरे साथ गलत व्यवहार किया जाता था। मैंने उस दौरान घुटन महसूस की है।"

PunjabKesari

 

उन्होंने आगे कहा, मैंने अपने कई साल खुद को गे मान कर बिताए, क्योंकि मैं लड़कों के प्रति आकर्षित थी। लेकिन आज से 6 साल पहले मुझे खुद के बारे में पता चला कि मैं गे नहीं, ट्रांसवुमन हूं। तब मैंने खुद इस सच को स्वीकार किया था। अब मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं की मैं गै मैन नहीं हूं, मैं एक ट्रांसवुमन हूं।"

PunjabKesari


इस पोस्ट के कैप्शन में डिजाइनर ने अपने नाम सायशा का अर्थ समझाते हुए लिखा, "सायशा का अर्थ है एक सार्थक जीवन। मेरा प्लान भी अपनी लाइफ को सार्थक बनाने का है।"


View this post on Instagram

A post shared by S A I S H A S H I N D E (@officialswapnilshinde)

इसके अलावा डिजाइनर ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो खुले बालों में नजर आ रही हैं। सायशा के इस खुलासे के बाद उन्हें बॉलीवुड के तमाम स्टार्स का सपोर्ट मिल रहा है।

PunjabKesari
बता दें कि स्वप्निल शिंदे उर्फ सायशा करीना कपूर-दीपिका पादुकोण के अलावा सनी लियोन, कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के भी डिजाइनर हैं। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News