कोरोना दहशत: शो ''भाखरवाड़ी'' के कर्मचारी की कोविड-19 से मौत, टीम के 8 लोग पॉजिटिव

7/28/2020 12:11:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस लगातार लोगों को अपना शिकार बना रहा है। ये अब तक कई फिल्म और टीवी की हस्तियों को भी अपनी चपेट में ले चुका है। अब खबर आई है कि कॉमेडी सीरियल 'भाखरवाड़ी' में काम करने वाले एक कर्मचारी की कोरोना से मौत हो गई है। इसके साथ ही कोरोना ने सीरियल के बाकी आठ लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। जिसके बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है और इलाज भी शुरू हो गया है।

PunjabKesari


इस बात की पुष्टि सीरियल के निर्माता जे डी मजीठिया (जो इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स के वाइस चेयरमैन भी हैं) ने की है और बताया कि उन्हें इस घटना से बहुत दुख हुआ और वो पूरी कोशिश कर रहे हैं क‍ि उस कर्मचारी के परिवार की पूरी मदद मिल सके।

PunjabKesari

 

जे डी मजीठिया ने सीरियल पूरी क्रू के रहने का इंतजाम सेट पर ही करवाया है और साथ ही सबको पर्सनल लॉकर्स भी दिए गए हैं। कुछ दिनों पहले जिस का देहांत हुआ था, उसे भी 13 जुलाई तक सेट रखा गया था। 
जी डी ने ये भी बताया कि सेट पर दिशा-निर्देशों का पूरा पालन किया गया था। शूटिंग से पहले सबका इंश्योरेंस भी करवाया गया। उन्होंने बताया हर हफ्ते वो अपनी टीम के साथ डॉक्टर्स से कॉल पर बात करते रहते हैं। क्रू का सेट पर डॉक्टर्स और नर्स पूरी तरह ध्यान रख रहे हैं। 

 
 
 

 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News