फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में पापा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नज़र आईं बेटी शोरा सिद्दीकी, फैंस ने पूछे ऐसे सवाल!

12/12/2022 11:59:57 AM

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बीते रविवार मुंबई एयरपोर्ट पर बेटी शोरा सिद्दीकी के साथ स्पॉट किया गया। उनका एक छोटा बेटा भी है जिसका नाम यानी है। अभिनेता के फैंस उनकी बेटी को पहली बार देखकर हैरान रह गए और सोशल मीडिया पर उन्हें 'खूबसूरत' कहा।

एक पैपराज़ो वीडियो ने मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए उनका एक वीडियो साझा किया। जहां वह ब्लैक स्वेटशर्ट और मैचिंग डेनिम्स में थे, वहीं शोरा डेनिम जैकेट और मैचिंग जींस में थीं। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ था और एक बैग कैरी किया हुआ था।

एक फैंन ने वीडियो पर कमैंट किया, "वह बहुत सुंदर लग रही है ... पहली बार मैंने उसे देखा।" कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें 'खूबसूरत' बताया। कुछ को उनका लुक अभिनेता राधिका आप्टे से मिलता जुलता भी लगा। "वह बिल्कुल राधिका आप्टे की तरह दिखती है,"। एक और फैन ने कहा, "कितना साधारण परिवार है! उनकी बेटी बहुत प्यारी है! एक फैन ने उनके फिल्मी डेब्यू के बारे में भी पूछा, 'वह खूबसूरत हैं...फिल्मों में कब आ रही हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक दिन पहले, नवाज़ुद्दीन ने अपने कुछ लेटेस्ट पोस्ट के साथ, बेटी के बचपन की कई तस्वीरों का एक वीडियो असेंबल साझा किया था। उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय लव #शोरा सिद्दीकी।" वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया था, 'डैडी की लाडली, अपने पापा की ट्रू कॉपी। जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

नवाजुद्दीन ने इससे पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शोरा उनकी आने वाली फिल्म ‘हड्डी’ में एक महिला के लुक को देखकर बहुत परेशान थीं। "वह अब जानती है कि यह एक भूमिका के लिए है और अब ठीक है,"।

नवाजुद्दीन अब ‘हड्डी’ में नजर आएंगे। विग और मेकअप में महिला के रूप में उनके लुक की तुलना अर्चना पूरन सिंह से भी की गई है। भूमिका के बारे में बात करते हुए, उन्होंने इंटरव्यू में कहा था, “महिलाएं क्या सोचती हैं? वे क्या चाहते हैं? एक अभिनेता का काम उसके द्वारा निभाए जाने वाले चरित्र के दिमाग में उतरना है। एक महिला के रूप में जीवन के प्रति आपकी नड़रिया अलग होना तय है और मेरे लिए ‘हड्डी’ के बारे में यही सबसे कठिन हिस्सा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News