Kangna की ''इमरजेंसी'' की शूटिंग हुई खत्म, पोस्ट शेयर कर लिखा- ''फिल्म के लिए गिरवी रखी...''

1/21/2023 2:06:01 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'इमेरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को कंगना ही डायरेक्ट भी कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद अपने सोशल मीडिया अकांउट के जरिए दी है। इस पोस्ट में कंगना ने फिल्म बनने के लिए किन-किन परेशानियों का सामना किया है उसके बारे में भी बताया है। 

 

कंगनी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की है। इन फोटोज में कंगना डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। फोटो को पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा- "आज मैंने बतौर एक्टर इमरजेंसी की शूटिंग पूरी कर ली है। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि ये मेरे जीवन का बहुत ही खूबसूरत पल है, जो आज कंप्लीट हो गया। लोगों को ऐसा लग सकता है कि यह सब बड़ी ही आसानी से हो गया, लेकिन सच बिल्कुल अलग है। फिल्म के लिए जमीन गिरवी रखने से लेकर शूटिंग के दौरान डेंगू होने और ब्लज सेल्स काउंट कम होने के बावजूद फिल्म में काम करने तक, हर जगह मेरी परीक्षा हुई है।"  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

मैं अपने करीबियों की चिंता नहीं बढ़ाना चाहती थी- कंगना
कंगना ने आगे कहा- "यूं तो मैं सोशल मीडिया पर बड़ी बेबाक के साथ अपनी बात रखती हं, लेकिन मैंने ये बात किसी से नहीं शेयर की। सच कहूं तो मैं ये सब बताकर अपने करीबियों को फिजूल चिंता में नहीं डालना चाहती थी। ना ही मैं उन लोगों को ये पता लगने देना चाहती थी, जो मेरे हारने का इंतजार हैं। जिन्होंने मेरी मुश्किलों को हमेशा बढ़ाया है। मैं नहीं चाहती थी कि मेरा दर्द देखकर वो लोग खुश हों।" 


फैंस को मुश्किल वक्त से लड़ने की दी सलाह
इसके साथ ही कंगना ने अपने फैंस को मुश्किलों में कभी ना टूटने की सलाह भी दी है। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि वह अब ठीक हैं। उन्हें बस अब प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। 


इसी साल रिलीज होगी कंगना की फिल्म 
बता दें कि ये फिल्म कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका तले बन रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये इसी साल रिलीज होने वाली है। हालांकि, अभी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इस फिल्म में कंगना के अलावा महिमा चौधरी, अनुपम खेर, श्रेयस चलपड़े और विशाक नायर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News

Recommended News