किसानों के समर्थन में शूटर दादी का ट्वीट 'ना वो खालिस्तानी हैं ना आतंकवादी, वो तो सिर्फ अन्नदाता हैं

2/7/2021 11:51:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर देश के मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। इन दिनों देश में केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन चल रहा है और ऐसे में लोग दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। एक वर्ग जो इस किसान आंदोलन का समर्थन कर रहा है तो वहीं दूसरा सरकार के कृषि बिलों को सपोर्ट कर रहा है। वहीं अब इस मामले में दादी चंद्रो तोमर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


दादी चंद्रो ने अपने ट्वीट में किसानों का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "किसान तो केवल किसान है अन्नदाता है। ना वो खालिस्तानी ना आतंकवादी हैं।"


इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, "सिख म्हारे भाई हैं, नसल से भी असल से भी।"


शूटर दादी के ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


बता दें कि बागपत के जौहडी गांव की शूटर दादियां आज पूरे विश्‍व में मशहूर हैं। एक का नाम प्रकाशी तोमर और एक हैं चंद्रो तोमर। 88 साल की शूटर दादी चंद्रो तोमर इंटरनेशनल लेवल की शूटर हैं। प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की लाइफ पर बाॅलीवुड फिल्म भी बनी है। इस फिल्म का नाम सांड की आंख है, जिसमें भूमि पेडनेकर और तापसी पन्‍नू ने उनका किरदार निभाया हैं। 
  

Content Writer

suman prajapati