#ISupportKangana:''मुंबई हिंंदुस्‍तान है'' कहने पर शूटर दादी का रितेश देशमुख को जवाब, कहा- हिंदुस्तान में एक शहर मुंबई है

9/4/2020 4:48:31 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की पंगा गर्ल यानि कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई के माहौल की तुलना POK से कर दी। कंगना के इस बयान के बाद कई बाॅलीवुड स्टार्स उनपर भड़क गए। स्टार्स ने ट्वीट कर कंगना को जमकर खरी खोटी सुनाई। एक्टर रितेश देखमुख ने कंगना के इस बयान पर एक ट्लीट किया उन्होंने लिखा-मुंबई हिंदुस्‍तान है। जहां एक और कई लोग और स्टार्स कंगना को जमकर बुरा भला कह रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कंगना को भारी समर्थन मिल रहा है। ट्व‍िटर पर #ISupportKangana हैशटैग चला रहा है। हाल ही में  शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर ने भी कंगना का सपोर्ट किया।

उन्होंने रितेश देशमुख के ट्वीट 'मुंबई हिदुस्‍तान है' को रिट्वीट करते हुए लिखा-'हिंदुस्तान में एक शहर मुंबई है।' शूटर दादी का ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स उनके बेबाकी भरे अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन कई यूजर्स उन्हें बुरा भला भी बोल रहे हैं।

एक यूजर ने शूटर दादी के ट्वीट पर लिखा-हां बुड्ढी औरत हमें पता है GK मत सिखा। इस यूजर को शूटर दादी ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा-आजा बेटा शूटिंग सिखा दूं। 

बता दें कि बागपत के जौहडी गांव की शूटर दादियां आज पूरे विश्‍व में मशहूर हैं। एक का नाम प्रकाशी तोमर और एक हैं चंद्रो तोमर।88 साल की शूटर दादी चंद्रो तोमर इंटरनेशनल लेवल की शूटर हैं। प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की लाइफ पर बाॅलीवुड फिल्म भी बनी है। इस फिल्म का नाम सांड की आंख है जिसमें र भूमि पेडनेकर और तापसी पन्‍नू हैं। 

Smita Sharma