दबंग 3 की वजह से टली इंशाल्लाह, अब सितम्बर में शुरू हो सकती है शूटिंग

8/17/2019 2:42:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। दबंग 3 की शूटिंग अपने आखिरी शेड्यूल के चलते अब जयपुर में हो रही है। इसी के चलते, संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह की शूटिंग, जिसे अगले सप्ताह शुरू होना था, अब सितंबर तक बंद कर दिया है। 

सलमान खान बुधवार को जयपुर पहुंचे और अगले दिन दबंग 3 का आखिरी शेड्यूल शुरू किया। शूटिंग आगरा-जयपुर रोड पर बस्सी गाँव में हो रही है, जहां गाँव के लोग शूटिंग के लिए इकट्ठे हैं। यह शूटिंग का हिस्सा है जहां सलमान जवानी के दिनों में दिखेंगे।

उन सीन्स में सलमान के जवानी के दिनों के असेंबल शॉट्स हैं, और उसी लोकेशन पर एक गाना भी फिल्माया जा रहा है लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' ने सलमान और आलिया भट्ट की अनोखी जोड़ी के कारण पहले ही चर्चा बना ली है लेकिन अब उसकी शूटिंग की तारीखों को सितंबर तक आगे बढ़ाना होगा। भंसाली ने मुंबई में शूटिंग का पहला शिड्यूल शुरू करने की योजना बनाई थी, लेकिन क्योंकि सलमान युवा दिखना चाहते थे और दबंग 3 में अपने ट्वेंटीज़ लुक के लिए ट्रिम थे, इसलिए उनकी फिल्म में देरी हो रही है। 

शूटिंग के बाद और इंशाल्लाह की शूटिंग से पहले  सलमान के अमेरिका जाने की उम्मीद है। वह इंशाल्लाह की शूटिंग को पूरा करने के लिए फिर से उत्तरी भारत और अमेरिका के लिए रवाना होंगे, लेकिन उन्हें बिग बॉस 13 शूट के लिए भी मुंबई फिर वापस आना होगा। 

Smita Sharma