शोमा चौधरी ने होस्ट की ''दोबारा'' की स्पेशल स्क्रीनिंग! ट्रेंड हुआ #DobaaraascreeninginDelhi

8/18/2022 2:56:24 PM

नई दिल्ली। अनुराग कश्यप की अपकमिंग मिस्ट्री थ्रिलर 'दोबारा' का जब से ट्रेलर और गाना दर्शकों के सामने रिलीज हुआ है, तब से यह फिल्म लगातार सुर्खियां में है। दर्शकों के बीच उत्साह पैदा करने की अपनी लगातार कोशिश के बाद फिल्म ने अब सोशल मीडिया पर अपनी स्पेशल स्क्रीनिंग के बारे में एक नया ट्रेंड शुरू किया है, जो दिल्ली में आयोजित की गई थी और शोमा चौधरी द्वारा पीवीआर के साथ होस्ट की गई थी।

 

जबकि देश की फेमस जर्नलिस्ट, एडिटर और पॉलीटिकल कमेंटर शोमा चौधरी ने राजधानी दिल्ली में 'दोबारा' और टीम की एक स्पेशल स्क्रीनिंग की मेजबानी की, फिल्म ने दर्शकों की नजरों पर कब्जा कर लिया है जो इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, शहर में रहते हुए, अभिनेताओं ने फिल्म को बढ़ावा देने और यंगर क्राउड के साथ बातचीत करने के लिए कई कॉलेजों और मॉल का दौरा किया क्योंकि फिल्म के मेजर फैनबेस में देश के युवा शामिल हैं। नेटिज़न्स ने फिल्म की तारीफ करते हुए और #DobaaraascreeninginDelhi के साथ चर्चा करते हुए इंटरनेट पर हर तरफ अपनी जगह बना ली है।

 

इसके अलावा, फिल्म ने पहले ही कई प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में अपनी जगह बना ली है। इस फिल्म को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न, फैंटासिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और लंदन फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिला है। पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है। तो 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में दोबारा जरूर देखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News