Shocking Video: ब्लैक बैग में फैंके गए सुशांत की हत्या के सबूत! निधन के तुरंत बाद कैमरे में कैद हुई थी ये हरकत

7/22/2020 2:01:02 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जहां एक तरफ मुंबई पुलिस इसे सुसाइड का नाम दे रही है। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार ये कहा जा रहा है कि एक्टर ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर किया गया है। सुशांत को न्याय दिलाने में में सोशल मीडिया पर कई फैन पेज बने हैं। इनमें सुशांत की मौत को हत्या बताने के लिए कई तरह के सबूत पेश किए जा रहे हैं।

हाल ही में एक बार फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक शख्स पुलिस के सामने ब्लैक प्लास्टिक बैग में कोई सबूत लेकर भागता नजर आ रहा है। पुलिस भी वहीं मौजूद थी लेकिन वो शख्स बैग लेकर तेजी से वहां से भाग जाता है। जिस काले प्लास्टिक बैग को लेकर शख्स जाता है वो खाली नहीं दिखाई दे रहा है यानी कि उसमें कुछ हो सकता है। फिर कुछ ही सेकेंड बाद ये शख्स वापस आ जाता है और सुशांत वाले स्ट्रेचर को हाथ लगाने लगता है।

इस वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि ये शख्स जो ब्लैक प्लास्टिक बैग लेकर भागा था उसमें सुशांत की मौत से जुड़े कोई अहम सबूत  हैं। वीडियो में एक महिला कह रही हैं कि पुलिस भी मिली हुई है। उन्होंने उसे भागने से रोका क्यों नहीं? उससे पूछा क्यों नहीं कि वो क्या ले जा रहा है? वीडियो में सुशांत की फैन ये दावा कर रही हैं कि उनकी काले प्लास्टिक बैग में उनकी हत्या के सबूत हैं।  सुशांत के चाहने वाले इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही पुलिस परभी इस हत्या के सबूत छिपाने में मदद करने का आरोप लगा रहे हैं।

बचपन के दोस्त ने किए थे कई खुलासे


इससे पहले सुशांत बचपन के दोस्त विशाल सिंह ने कई चौंकाने वाला खुलासे किए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि नौकर द्वारा बताई गई सुशांत के सुबह जूस पीने की कहानी बिल्कुल झूठी है क्योंकि उनकी मौत रात को 3:30 बजे ही हो गई थी। इसके साथ ही विशाल ने सुशांत के नौकर पर भी कई सवाल उठाए हैं। विशाल ने बताया-'सुशांत के नौकर के पास से 22 लाख रुपए मिले थे जिसकी कोई भी जांच नहीं की गई बल्कि उसे मुंबई पुलिस द्वारा दबा दिया गया।


बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पुलिस इस मामले की जांच कर रहे हैं। इस मामले में अभी तक कई नामी हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है।  

View this post on Instagram

A post shared by SHRADDHA 🔹️(SUSHANT S RAJPUT) (@pshraddha95) on

Smita Sharma