बिग बॉस के घर में मांगे हुए कपड़े लेकर गईं हैं हिना खान, डिजाइनर ने किया बड़ा खुलासा

12/17/2017 3:28:03 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट हिना खान को माना जाता है। शो में उनकी ड्रैसेस काफी अच्छी होती हैं और उनपर काफी सूट भी करती हैं।

वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें कि हिना ने शो में अपनी अब तक एक भी ड्रैस रिपीट नही की है। हाल ही में हर दिन के लिए एक अलग ड्रेस में नजर आने वाली हिना खान पर एक डिजाइनर ने इस शो में मांगे हुए कपड़े पहनने का आरोप लगाया है।

बिग बॉस में हि‍ना के बर्ताव से नाखुश नीरुशा निखत नाम की डिजाइनर ने हिना को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने रोहन मे‍हरा द्वारा हिना को स्टाइल आइकॉन कहने पर ट्वीट करते हुए लिख, 'मेरे प्रिय रोहन हिना खान स्टाइल आइकॉन, 150 नाइट सूट, 50 जोड़े जूते, 100 ड्रेसेज वाओ...तो मांग के तो कोई भी आइकॉन बन जाएगा।

शुक्र है मैंने उन्हें अपने कपड़े नहीं दिए नहीं तो सारी उत्र मुझे इस बात का मलाल रहता।  खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि इस शो में एंट्री करने से पहले हिना खान ने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके कपड़ों की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी।

बताया जा रहा है कि ये मैसेज डिजाइनर निरूशा को भी किया गया था लेकिन उन्होंने अपने कपड़े देने से मना कर दिया था। बिग बॉस के घर हिना द्वारा पहनी गई हर ड्रेस और असेसरी किस ब्रांड की है इसकी भी जानकारी उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जा रही है।

बता दें कि बीते कुछ दि‍नों पहले इस शो पर परिवार वालों के विजिट के दौरान बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रोहन ने एंट्री की थी। हिना खान के शो में नजर आने वाले रोहन ने हिना के स्टाइल को लेकर ये बात कही थी कि वह शो पर बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वह स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं। लेकिन रोहन द्वारा हिना की इस तरह तारीफ करने का ए‍क डिजाइनर ने खूब मजाक उड़ाया साथ में ही उन्होंने ट्वीट कर ये तक आरोप लगा दिया कि हिना बिग बॉस में मांगे हुए कपड़ों को लेकर गई हैं।