बिग बॉस के घर में हुआ अब तक का सबसे बड़ा धमाका, फिनाले में पहुंचे ये 2 कंटेस्टेंट जिनकी नहीं थी उम्मीद

1/1/2018 12:23:18 PM

लंदन: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में हाल ही में कंटेस्टेंट ने नए साल के जश्न को बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया। लेकिन नए साल के इस जश्न के बीच बिग बॉस में ऐसा बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा।

PunjabKesari

प्रियांक के घर से बाहर जाने पर अब घर में केवल 6 कंटेस्टेंट बचे हैं। खबरों की मानें तो  ऐसे में आज घर में नॉमिनेशन टास्क होगा। इसी बीच 'द खबरी' ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो फिनाले वीक में दो ऐसे कंटेस्टेंट पहुंच गए हैं जिसे जानकर बाकी घरवालों के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। बताया जा रहा है कि टास्क के दौरान पुनीश और आकाश को छोड़कर बाकी सभी घरवाले नॉमिनेट हो जाएंगे। यानी की फिनाले वीक में ये दोनों कंटेस्टेंट पहुंच चुके हैं। ऐसे में विकास, शिल्पा, हिना और लव में से किसी एक का घर से जाना तय है। अगर ऐसा होता है तो ये वाकई में पुनीश और आकाश के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। शो की शुरुआत से ही इन दोनों कंटेस्टेंट को सबसे कमजोर माना जा रहा था। यहां तक की हर बार नॉमिनेट भी हुए लेकिन फिनाले वीक तक पहुचना बाकी सभी के लिए किसी बड़े शौक से कम नहीं होगा। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News