दुल्हन बनीं शोएब-दीपिका की लाडली:''फूलों की चादर'' के नीचे बड़ा सा घूंघट लिए सबा की भाभी संग ब्राइडल एंट्री, शौहर संग दुल्हनिया ने जमकर दिए पोज

11/7/2022 9:59:02 AM

मुंबई: बी-टाउन के चर्चित कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का जिगर का टुकड़ा यानि सबा इब्राहिम 6 नवंबर को दुल्हनिया बनीं। भाई शोएब और भाभी दीपिका ने सबा की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। सबा ने लखनऊ के मौदहा  अपने मंगेतर खालिद नियाज के साथ निकाह रचाया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

सबा ने आइवरी कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क किया गया है। इस दौरान सबा ने सिर पर रेड कलर का दुपट्टा ओढ़ा था जिसपर गोटा लगा था।

हैवी नेकलेस ,मांग टीका, नथ, हाथों में सजी मेहंदी दुल्हन बनीं सबा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इतना ही नहीं सबा ने रेड कलर के फूलों की बनी ज्वेलरी भी हाथों में पहनी है। वहीं सबा के शौहर मैचिंग कुर्ते पजामे में जच रहे हैं। 

दुल्हन बनीं सबा अपनी भाभी दीपिका के साथ एंट्री की। वहीं शोएब इब्राहिम और अन्य करीबी रिश्तेदार फूलों के नीचे सबा को निकाह स्थल तक लेकर आते हैं।सबा ने अपने चेहरे को एक लंबे से घूंघट के नीचे छिपाया हुआ था।

वहीं दीपिका गुलाबी रंग की एथनिक ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। शोएब ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा में थे, जिसके साथ उन्होंने एक पिंक थ्रेड वर्क वाली जैकेट पहनी हुई थी।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma