जितनी भी मेरी जिंदगी बस लिख दी तेरे नाम...शोएब इब्राहिम ने शेयर की प्यारी सी फैमिली तस्वीर,मां दीपिका की गोद में कैद दिखे रुहान

12/4/2023 12:14:27 PM

मुंबई: बी-टाउन के प्यारे कपल दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और शोएब इब्राहिम अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दौर जी रहे हैं। लवबर्ड्स अपनी पेरेंटहुड लाइफ के खूब मजे ले रहे हैं। बेटे रुहान के जन्म के बाद से ही दीपिका-शोएब की जिंदगी उसके आस पास घूम रही है।

PunjabKesari

आए दिन प्यारे माता-पितार अपनी छोटी सी खुशी की अनमोल झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में शोएब ने प्यारी सी फैमिली तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की।

PunjabKesari
 

 शेयर की तस्वीर में  दीपिका को अपने नन्हें बच्चे रुहान को गोद में लिए हुए देखा जा सकता है। वहीं दूसरी ओर, शोएब को अपनी प्यारी पत्नी को पीछे से गले लगाते हुए देखा जा सकता है। बिना किसी संदेह के, तीनों का परिवार कैमरे के सामने खुशी से पोज देते हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

लुक की बात करें तो पिका हल्के हरे रंग के सूट में प्यारी लग रही हैं। वहीं  शोएब हरे मखमली कुर्ता और सफेद पायजामा में हैंडसम लग रहे हैं। कपल का लाडला प्रिंटेड आउटफिट में बेहद क्यूट लग रहा है। तस्वीर के साथ शोएब ने लिखा-"जितनी भी मेरी जिंदगी बस लिख दी तेरे नाम।'' फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

काम की बात करें तो दीपिका इन दिनों टीवी से दूर अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही हैं। वहीं शोएब इन दिनों 'झलक दिखला जा' में नजर आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News