शोएब इब्राहिम ने बेटे रुहान के साथ शेयर की क्यूट तस्वीर, लाडले पर खूब प्यार बरसाते दिखे पापा

7/28/2023 12:37:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम कुछ वक्त पहले ही माता-पिता बने हैं। एक प्यारे से बेटे के पिता बनकर शोएब बेहद खुश है और उसे साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे संग एक प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है और साथ ही खास नोट भी लिखा है। ये प्यारी तस्वीर फैंस का खूब दिल जीत रही है।


अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर तस्वीर शेयर करते हुए शोएब इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा, 'एक साल पहले जब ये सफर शुरू हुआ था तो कभी नहीं सोचा था कि इतनी प्यारी तरह से विश मिलेगा एक साल पूरा होने पर। राजवीर बग्गा और अजूनी के 1 साल पूरे होने पर।' 
तस्वीर में शोएब अपने बेटे को किस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस फोटो में उनका लाडले का चेहरा नजर नहीं आ रहा। उसे छिपाने के लिए एक्टर ने उसके चेहरे पर हार्ट इमोजी लगाई हुई है।

 


बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने 21 जून को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने रुहान रखा है। 

 

वहीं, शोएब इब्राहिम स्टारर टीवी शो अजूनी को हाल ही में 1 साल पूरा हो गया है। शो के 1 साल पूरे होने की खुशी एक्टर ने बेटे रुहानी की इस तस्वीर के साथ शेयर की है। सीरियल अजूनी दर्शकों का पसंदीदा शो बन चुका है।  
 

Content Writer

suman prajapati