शोएब और दीपिका का प्यार देख इमोशनल हुए फैंस, देखें तस्वीरें

12/11/2018 5:15:19 PM

मुंबई:टीवी रियलिटी शो बिग बाॅस 12 को शुरु हुए दो महीने से ज्यादा हो गए हैं। वहीं शो के बीते एपिसोड्स की बात करें तो दो दिन से चला फैमिली स्पेशल लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

 

इस दौरान सभी प्रतियोगियों के रिश्तेदार एक-एक करके घर में आए, जिन्हें देख दर्शकों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई। वहीं बीते दिन ही शो में दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) से मिलने उमके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) पहुंचे।

 

जिस तरह से दीपिका बिग बॉस के घर में अपने पति का इंतजार कर रही थी और फिर जैसे ही शोएब ने घर में एंट्री ली और दोनों दुनिया को भुलाकर एक-दूसरे के गले लगे। इस देखकर लोग काफी इमोशनल हो गए।

इस सीन को देखने के बाद हर किसी के मुंह से बस यही निकला कि इसे कहते हैं सच्चा प्यार। फैंस उन्हे काफी पसंद कर रहे हैं। जैसे ही शोएब दीपिका से मिलकर घर से बाहर आए, वैसे ही सोशल साइट पर लोगों ने अपने जबरदस्त रिएक्शन देने शुरु कर दिए।

 

एक्ट्रेस गौहर खान ने लिखा-‘दोनों का प्यार देखकर दिल को करार मिल गया। आज के एपिसोड की सबसे खास बात दीपिका और शोएब का प्यार था। मैं रोमिल को पसंद करती हूं लेकिन मैं माफी मांगते हुए कहती हूं कि उनकी पत्नी छोटी सी बात पर अटक कर रह गई।’

वहीं एक यूजर ने लिखा- ये आंसू बहुत कीमती है। इसे जाया ना करो।  

बता दें कि सोशल मीडिया पर आ रहे ट्वीट्स देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में दीपिका कक्कड़ को इसका भरपूर फायदा मिलेगा। दीपिका शुरुआत से ही विजेता ट्रॉफी की दमदार दावेदार लग रही थी।

 दीपिका-शोएब के मिलने पर फैंस के रिएक्शन

Konika